Type Here to Get Search Results !

AMAZING Gadgets for YouTubers - Boya BYM Mic Full explain Mic Recorded

Cheapest Video Setup, Mic Best Gadgets & Accessories For Youtubrs You Must See

 दोस्तों आज कि इस पोस्ट में बात करने वाला हूं कि आप अपने YouTube वीडियो बनाने के लिए अगर आप स्क्रीन रिकॉर्डिंग करना चाहते हैं अपने कंप्यूटर से या फिर आप अपने एंड्रॉयड फोन से तो उसके लिए आपको एक बेस्ट और Clear आवाज़ Record करने वाला एक अच्छा सा Mic  चाहिए तो वह Mic आप Google और YouTube पर बहुत देर से ढूंढ रहे हैं

  •  Best Mic Gadgets For Screen Recording 

तो आज आप कोई पोस्ट में यही बताने वाला हूं कि आप अच्छा रिकॉर्डिंग करने के लिए स्टूडियो जैसा एक माइक कैसे लें और भी अच्छा क्वालिटी में और सस्ता में तो उस पोस्ट को ध्यान से पढ़िए और देखें इस पोस्ट में मैंने आपको बोला का माइक के बारे में बताया हुआ है जो कि बहुत ही अच्छा माइक है, जिसको पर्सनली मै खुद भी Use करता हूं इसीलिए इसको मैं अपनी साइट इसके बारे में बता रहा हूं और आप इस माइक को डायरेक्ट buy Now वाली बटन पर जाकर Click करें डायरेक्ट Amazon की Official Website से खरीद सकते हैं
mic recorder for pc boya mic

Boya BYM1 Omnidirectional Lavalier Condenser Microphone with 20ft Audio Cable (Black)

नमस्कार दोस्तों मैं सूरज मौर्या आज मैजिक माइक की बात करने वाला हूं वह बोया का विवाह अमन माइक है जो कि बहुत ही अच्छा है इसमें पर्सनली यूज़ करता हूं आपने आप हमारी बॉडी अगर वीडियो में देखा होगा जिसने बहुत कड़क आवाज होती है और नाइस नहीं रहता है बिल्कुल भी नहीं रहता है तो वह माइटी बॉय माइक से रिकॉर्ड करता हूं और मैं उसको माइक जो है उतना अच्छा क्वालिटी टाइम इसको एडिट भी नहीं करता हूं जैसे रहता है वैसे सिम किसने अपलोड कर देता हूं

Review For Boya Microphone Best Quality Audio Cable 
Top Gadgets For Amzon

Cheapest Video Setup, Mic Best Gadgets & Accessories For Youtubers You Must See

Boya Mic, Best Mic Audio Recording

Best Budget Camera Kit for Beginners !!

Boya BYM1 Omnidirectional

Boya BYM1 Microphone with 20ft Audio Cable (Black) 

इस प्रोडक्ट को खरीदने के लिए 👉 Click 👈 करें 

Gadgets Description 
  • Clip-On Mic
  • High-quality condenser
  • Audio Cable: 20ft
  • Frequency Range: 65Hz ~ 18KHz
  • इस Mic boya Gadgets  को खरीदने के लिए ऊपर Buy Now बटन पर Click करें
Buy Now Png
 इस माइक मैं Personal यूज़ करता हूं और मुझे ढेर सारा अपने Youtube चैनल पर Comment भी आया था इसीलिए मैं इसको पोस्ट को लिखा हूं और इसमें इसका लिंक भी दिया हूं अगर आप भाई लोग इसे  खरीदना चाहते हैं तो भाई BUY NOW बटन पर जाकर बुक कर सकते हैं और अधिक जानकारी के लिए अबे मैं जो उनकी वेबसाइट को चेक कर सकते हैं इस वीडियो इस पोस्ट में इतना ही मिलेंगे नए पोस्ट के साथ तब तक के लिए धन्यवाद

अगर इस पोस्ट को लेकर आपको कोई डाउट है प्रॉब्लम हुई हो तो आप मुझे कमेंट बॉक्स में बता सकते हैं मैच को फिक्स करने की कोशिश करूंगा 🙏🙏

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.